4th Street Bar Hive-Bar

Hive-Bar Powered by Hive beta-fdb5b5b

Community post

2018 में सबसे आसान तरीका ऑनलाइन पैसे कमानेका !

हेलो दोस्तों
काफी समय से हम यूट्यूब हो या फेसबुक या और कोई बी सोसिअल मीडिया प्लेटफार्म हो हम रोज़ पड़ते हे या देखते के ये काम करो और 5 डॉलर वो काम करो और १० डॉलर कमाओ.पर दिखता कुछ हे और होता कुछ और हे
दोस्तों आज के समय में आपको सही में ऑनलाइन से पैसे कमाने हे तो कुछ ही तरीके हे जैसे की एक फ्रीलांसर बन जाओ या फिर youtuber या कोई अपनी वेबसाइट या ब्लॉग बनालो ये हे ऑनलाइन से पैसे कमाने का असल तरीका पर दोस्तों आप को पता हे अभी जो सबसे ज्यादा ट्रेंडिग में कोनसी जॉब्स चल रही हे.
0fgjhs31nijkfejk1.r900x618.f31a7b89 (1).jpg
तो दोस्तों में बात कर रहा हु Crypto Airdrop and bounty program
1_wA-BsWjwg6hGA-8h4UXcCg.png
दोस्तों अगर आप Bitcoin या क्रिप्टो के बारे में जानते तोआपको पता होगा की अगर कोई बी coin मार्किट नया लांच होता तो उसके लिया एक Airdrop program या Bounty रखी जाती हे जे से telegram joint करने पे 10 coin twitter joint करने के 10 point ऐसे अलग अलग टास्क होते हे जिसे हमें कम्पलीट करना होता हे इसे हम कह सकते हे Airdrop and bounty program.

हम इस से कितने पैसे earn कर सकते हे ?

दोस्तों ये तो depend करता हे कॉइन जो लांच होने वाला हे उसकी वैल्यू और उसकी डिमांड मार्किट में कितनी हे पर में एक बात कह सकता हु की आप दिन के आसानी से 5 से 10 डॉलर आसानी से कमा सकते हो भी वो कुछ टास्क को कम्पलीट करके.
दोस्तों अगर आपको मेरी पोस्ट पसंद आयी हे तो उसे upwote और कमेंट जरुरु करे.............

3 upvotes $0.00

Replies (0)

Conversation

No replies yet

Replies will appear here as people join the conversation.

Review before signing

Posting as . Signing with . Keychain permission: Posting. Hive Keychain will ask you to approve this action next.


  
Technical details

Operation fingerprint: