Community post
एक बहुत बड़ी गलती कर दी ये कॉइन न ले कर के ।
एक महीने पहले की बात है मेरे एक दोस्त ने कहा की Vitae नाम का कॉइन है इसमें इन्वेस्ट कर दो। अच्छा कॉइन है और इसका भविस्य भी अच्छा है। लेकिन मैंने इसको नजरअंदाज कर दिया क्यों की एक महीने पहले भी वो कॉइन काफी आगे बढ़ गया था। मतलब तभी भी उसका रेट बढ़ा हुआ था बाकी कॉइन से काफी ज्यादा तो मैंने सोचा ये कॉइन पहले ही बहुत बढ़ चूका है अब और सायद न बढे इसलिए मैंने ये कॉइन लिया ही नहीं।

तभी इस कॉइन का रेट 7 पहुंच गया है। मतलब दोगुना से भी ज्यादा रेट हो गया है इस कॉइन का अब आप ही देखो भाई लोग अगर एक महीने पहले मैंने ये कॉइन खरीद ली होती तो आज मुझे कितना फायदा मिलता लेकिन तभी मैंने ये कॉइन लिया नहीं और इसके बदले में मैंने hive कॉइन लिया 0.18 का हो गया है। कितना दुःख की बात है यार इस से अच्छा तो मैं बिटकॉइन ले लेता।
या फिर ब्लर्ट ही ले लेता तो उसमे भी मुझे फायदा होता। ब्लर्ट अब काफी मशहूर होते जा रहा है और कई सारे एक्सचेंजर में भी आ गया है। ये कॉइन लेने में फायदा होता मैं तो अभी लेता भी लेकिन hive में पहले से मैं लॉस में हूँ इसलिए अभी ले नहीं सकता हूँ लेकिन आगे चल कर मुझे ये ब्लर्ट कॉइन और लेना है।

ब्लर्ट अगर binance या bittrex में लिस्ट हो गया तब तो भाई फायदा ही फायदा है। बहुत मजा आएगा अगर इसमें लिस्ट हो गया तो लेकिन अभी इसमें लिस्ट होने में काफी टाइम है। लेकिन टीम की मेहनत को देख कर लगता है एक दिन वो ब्लर्ट को ये दोनों एक्सचेंजर पर जरूर लेके आएंगे। अभी ही वो काफी म्हणत कर रहे है और सायद 5 एक्सचेंजर में आ भी गया है। ये सच में काबिले तारीफ है और देखते है ब्लर्ट का भविष्य क्या होता है मुझे तो अभी से अच्छा लग रहा है।
ब्लर्ट भी काफी लोगो को पसंद आ रहा है और कई लोग अब यहाँ ब्लॉग्गिंग ही शुरू दिया है। मैं तो भाई ब्लर्ट में ही ब्लॉग्गिंग कर रहा हूँ बाकी यही वाला आर्टिकल दूसरे साइट्स में भी डाल दे रहा हूँ। अब बस थोड़ा ब्लर्ट जमा करना है और जल्दी ही जमा हो जाएगा थोड़े ब्लर्ट खरीदने भी है मुझे और जल्दी ही खरीदूंगा भाई लोग।
Replies (1)
"Delegate To @hiveupme Curation Project & Earn 95% Curation Rewards"
Contact Us : CORE / VAULT Token Discord Channel or Join Us : UPMELINK Web Site